Categories
फरीदाबाद

आवासीय सुधार मण्डल की मेहनत लाएगी रंग। ग्रीनफील्डस का मॉल रोड जल्द होगा सीमेंटेड ।

3 मई 2022 : ग्रीनफील्डस कॉलोनी

ग्रीनफील्डस कॉलोनी की rwa आवासीय सुधार मण्डल के प्रतिनिधिमंडल ने कुछ दिन पहले आदरणीय केन्द्रीय मंत्री श्री कृष्णपल गुर्जर जी से मॉल रोड बनवाने के संदर्भ में मुलाकात की थी । :

इसी संदर्भ में आवासीय सुधार मण्डल ग्रीनफील्डस के प्रधान आचार्य आदित्य शर्मा ने बताया कि आवासीय सुधार मण्डल ( rwa ) की टीम ने केन्द्रीय मंत्री व फरीदाबाद के जनप्रिय सांसद श्री कृष्णपल गुर्जर से ग्रीनफील्डस कॉलोनी की मॉल रोड को सेमेन्टेड बनवाने की गुहार लगाई थी । आदरणीय मंत्री जी श्री कृष्णपल गुर्जर ने सभी प्रसाशनिक अधिकारियों को इस सड़क को सेमेन्टेड सड़क बनवाने के सख्त निर्देश दिए थे ।

इस कार्य पर और तेजी लाते हुए विभाग ने इसके सर्वे के कार्य को और भी तेज कर दिया है और आज ही इस रोड का एस्टीमेट प्रदान करने के लिए आज ही रोड की नपवाई का कार्य कर दिया गया है ।

आवासीय सुधार मण्डल के महासचिव अधिवक्ता सन्नी खण्डेलवाल ने बताया की एनएचपीसी अन्डर पास की जलभराव की समस्या से निजात के लिए dpr बनवाने के लिए जो टेन्डर, दो महीने पहले नगर निगम ने जारी किया था उसका फिर से रीटेन्डर किया गया है और इस बार यह सीवेर लाइन के dpr का कार्य पूर्ण हो जाएगा । इसके बाद ग्रीनवेली गुरुकुल कट से nhpc अन्डरपास तक की नई व बड़े नाप की सीवर लाइन बिछाई जाएगी जिससे एनएचपीसी अन्डर पास की समस्या का हमेशा के लिए स्थायी निदान हो जाएगा, ऐसी उम्मीद है । इस सीवर के पानी को ट्रीट कर बड़खल झील का हिस्सा बनाया जाएगा, जो सूत्रों के हवाले से ऐसा ज्ञात हुया है ।

आवासीय सुधार मण्डल ग्रीनफील्डस के सभी कमेटी मेम्बर्स ने बताया कि asm की टीम जी जान से निस्वार्थ और मानव सेवा भाव से कॉलोनी में विकास के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है और धीरे धीरे अब उनकी मेहनत रंग लाने वाली है ।  वार्ता के दौरान यह भी बताया की उनकी संस्था का सपना ग्रीनफील्डस कॉलोनी को ncr रीजन की सबसे अच्छी कॉलोनी के रूप में विकसित करवाना है ।

Share