Categories
ग्रीनफील्ड कॉलोनी फरीदाबाद

ग्रीनफील्डस कॉलोनी को दो वार्डों में बांटने पर आवासीय सुधार मण्डल ने दर्ज करवाई आपत्ति।

आज ग्रीनफील्डस कॉलोनी की वेलफ़ेअर एसोसिएशन आवासीय सुधार मण्डल के द्वारा ग्रीनफील्डस कॉलोनी को दो अलग वार्डों में विभाजित किए जाने पर, फरीदाबाद नगर निगम चुनावों से पहले जारी करे गए वार्डबंदी प्रस्ताव को लेकर आपत्ति दर्ज करते हुए रोष व्यक्त किया है ।

फरीदाबाद नगर निगम द्वारा निगम चुनावों से पहले वार्डों का परिसीमन करवाया गया है । नई वार्डबंदी के प्रस्ताव के मुताबिक ग्रीनफील्डस कॉलोनी के a और c ब्लॉक को वार्ड संख्या 22 में रखा है और b ब्लॉक को अलग कर वार्ड संख्या 20 में मिला दिया गया है । 

एसोसिएशन के महासचिव अधिवक्ता सन्नी खण्डेलवाल ने वार्ता के दौरान बताया की हमारी कॉलोनी का विभाजन कर b ब्लॉक को वार्ड संख्या 20 में सेक्टर 21 d आदि दूर फैले क्षेत्र के साथ रखा गया है जोकी भोगोलिक दृष्टि से एकदम अव्यावहारिक है । ऐसी स्तिथी में ग्रीनफील्डस का b ब्लॉक वार्ड संख्या 20 का एक छोटा सा सुदूर हिस्सा बन के रहेगा और हमेशा इसकी उपेक्षा की जाएगी । ना ही कोई पार्षद इस में कोई रुचि लेगा और ना ही यहाँ कोई देख रेख व विकास कार्य के लिए आएगा ।

एसोसिएशन के प्रधान आचार्य आदित्य शर्मा ने बताया की ग्रीनफील्डस कॉलोनी को इस विसंगत और अनुपयुक्त तरीके से दो अलग वार्डों में बांटना बहुत ही गलत है । यह जन भावनाओ के खिलाफ है और इससे ग्रीनफील्डस के b ब्लॉक की जनता में भारी रोष है । साथ ही प्रधान आचार्य आदित्य शर्मा ने प्रशासन से अपील की है की उनकी संस्था के द्वारा दर्ज करवाई गई आपत्ति को मानते हुए प्रस्तावित वार्डबंदी परिसीमन में सुधार कर आखिर प्रकाशन में समस्त ग्रीनफील्डस कॉलोनी को एक ही वार्ड में रखा जाए ।

PROPOSED DRAFT OF WARDBANDI 2022 FARIDABAD WARD 20,21,22

https://newsworldfaridabad.com/wp-content/uploads/2022/03/ward-20-21-22-in-hindi.pdf

Share