Categories
फरीदाबाद

सूरजकुंड रोड की बदहाल स्तिथि के चलते  JJP की प्रदेश सचिव श्रीमती श्वेता शर्मा व जिला सचिव सन्नी खण्डेलवाल ने डॉ अजय सिंह चौटाला जी से इस टूटी रोड की मरम्मत व नव निर्माण के लिए की मांग ।

2 oct 2022 : फरीदाबाद । काफी दिनों से फरीदाबाद का सूरजकुंड रोड बहुत ही बदहाल स्तिथि में है और इस रोड पर बहुत गहरे गड्डे बन गए है । यहाँ से रोज लाखों लोगों का आवागमन होता है और इस सड़क की बदहाल हालत के कारण समस्त बड़कल क्षेत्र के निवासियों को बहुत तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है । रोजाना सेंकड़ों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो रही है और इन बड़े गड्डों के कारण जानलेवा दुर्घटना होने का भी खतरा बन गया है ।

             इसके साथ ही यहाँ सूरजकुंड रोड के अनंगपुर चौक पर एक बहुत ही छोटे नाप की पाइपलाइन डली हुई है और बार बार सफाई के बाद भी ओवेरफ़्लो हो जाती है जिससे ग्रीनफील्डस कॉलोनी के निवासीयों को बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ता है । ग्रीनफील्डस कॉलोनी के गेट नो 29 पर स्कूल बस से बच्चों को छोड़ने व लेने के अभिभावकों को आनंगपुर चौक की नाली से आए दीं बहते सीवर के पानी की छीटों का सामना करना पड़ता है ।

       सूरजकुंड रोड की बदहाली की गंभीर समस्या के चलते आज jjp प्रदेश सचिव श्रीमती श्वेता शर्मा, jjp के जिला सचिव सन्नी खण्डेलवाल, दयाल नगर से jjp के पुरुषोतम यादव , बड़कल क्षेत्र के निवासीगण श्री चौरसिया जी, ग्रीनफील्डस कॉलोनी से श्री उमेश अरोरा जी, श्री राजू सिंह जी, अधिवक्ता श्री मोहित पोसवाल जी, श्री शोभित जी, श्रीमती चाँदनी जी, श्री मोहित कुमार जी, श्री सुनील कुमार जी ने सूरजकुंड रोड की जल्द से जल्द मरम्मत व नव निर्माण तथा अनंगपुर चौक पर एक बड़ी पाइप लाइन डालने के लिए लोकप्रिय उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला जी के पिता व jjp राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला जी से मांग की है इस समस्या का शीध्र से शीध्र समाधान करने के लिए फरीदाबाद प्रशासन को निर्देश करें ।

सभी ग्रीनफील्डस, सेक्टर 41,42,43, बड़कल क्षेत्र के पीड़ित निवासीगण व रेसीडेंट्स वेल्फेर संस्था आवासीय सुधार मण्डल (regd.) ने इस बदहाल सूरजकुंड रोड की विकट जन समस्या के जल्द से जल्द निवारण की मांग की है । इस अनुरोध पर माननीय jjp राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला जी ने संबंधित अधिकारियों इस कार्य में तेजी लाने के लिए निर्देश किए हैं । सभी ने इसके लिए श्री अजय सिंह चौटाला जी का दिल से हार्दिक धन्यवाद किया है ।

Share