Categories
फरीदाबाद

ग्रीवेंस कमेटी में हुआ फरीदाबाद की ग्रीन फील्ड कॉलोनी के टेकओवर का फैसला।

15 october 2022 । जैसा कि जननायक जनता पार्टी की प्रदेश सचिव श्रीमती श्वेता शर्मा, प्रेम कृष्णा आर्य, ब्रिगेडियर एस के कौशिक, अधिवक्ता सन्नी खण्डेलवाल ने ग्रीनफील्डस कॉलोनी के टेक ओवर का मुद्दा माननीय उप मुख्यमंत्री लोकप्रिय दुष्यन्त चौटाला  के समक्ष ग्रीवएन्स कमेटी उठाया था । आज उस शिकायत पर ग्रीवएन्स कमेटी  में ग्रीनफील्डस कॉलोनी का नगर निगम फरीदाबाद द्वारा टेक ओवर के लिए फैसला दे दिया है ।

श्वेता शर्मा ने पत्रकारों से वार्ता के  दौरान बताया कि 26 सितंबर को उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आदेश अनुसार टेक ओवर के लिए कमेटी का भी गठन किया गया था । और 26 सितंबर को यह भी अस्वाशन दिया था कि अगली 2  ग्रेवन्स मीटिंग में कॉलोनी का टेकओवर कर लिया जाएगा । तदुपरांत कमेटी के चेयरपर्सन माननीय मुख्यमंत्री जी के बनने के बाद ग्रीन फील्ड कॉलोनी के निवासी उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मिले थे और इस मामले पर चर्चा की थी जिस पर उप मुख्यमंत्री जी ने बताया था कि व माननीय CM साहब से इस लंबित मामले पर सफल निर्माण के लिए चर्चा करेंगे और ग्रीनफील्डस वासियों को आश्वासन दिया था कि अगली ग्रीवएन्स मीटिंग में ग्रीनफील्डस कॉलोनी के टेक ओवर के लंबित मामले के निस्तारण का अनुरोध करेंगे ।

आज इस order के होने पर ग्रीनफील्डस वासियों में उत्साह और खुशी की लहर दौड़ गई  है । माननीय मुख्यमंत्री जी ने  कार्यवाही के दौरान नगर निगम कमिशनर साहब को आदेश भी दिए हैं कि  विभाग uic से चार्ज लेने की कार्यवाही पर कल से ही काम चालू कर दें । और यह भी आदेश दिए हैं कि deficiency की रकम रिकवरी कर uic से वसूलेगा नगर निगम । ग्रीनफील्डस वासियों ने कॉलोनी के  टेक ओवर के फैसले के लिए माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी  व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी का तहे दिल से धन्यवाद किया है ।

Share