Categories
फरीदाबाद

मॉल रोड व NHPC अन्डरपास की समस्या के चलते ग्रीनफील्ड वासियों ने की MCF कमिशनर साहब से भेंट ।

आज जननायक जनता पार्टी की प्रदेश सचिव श्रीमती श्वेता शर्मा व जिला सचिव अधिवक्ता सन्नी खण्डेलवाल ने ग्रीनफील्डस व जुड़े हुए क्षेत्र की जन समस्या के चलते MCF कमिश्नर श्री जितेंद्र कुमार दहिया से NHPC अंडरपास व मॉल रोड के रुके हुए टेंडर के संदर्भ में बात की।

23 novenber 2022 :

आदरणीय कमिश्नर साहब द्वारा इन परेशानियों के निवारण के लिए FMDA CEO श्री सुधीर राजपाल व स्मार्ट सिटी CEO से कॉर्डिनेशन मीटिंग में इस विषय पर गहन चर्चा की गई है । जल्द इन गंभीर समस्याओं के निवारण हेतु कार्य को चालू करने के लिए दिशा निर्देश किये गए हैं । FMDA CEO साहब ने यह भी निर्देश किये हैं कि कैनोपी के कार्य से पहले सीवर ओवरफ्लो की समस्या को वरीयता दी जाए और अगर कहीं नई सीवर लाइन डालने की जरूरत है तोह फिर नई सीवर लाइन डाली जाए ।

श्रीमती श्वेता शर्मा जी ने वार्ता के दौरान बताया की गत माह माननीय उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला जी को एनएचपीसी अन्डरपास की समस्या के समाधान के लिए TECHNICAL ANALYSIS के साथ एक DETAILED LETTER भी दिया गया था । और अब fmda के द्वारा नई सीवर लाइन डालने की मंजूरी मिलने से क्षेत्र से सभी निवासियों में खुशी की लहर है व निवासीगण अस्वस्त हैं की अब ये कार्य fmda के अधीन आया गया है इसलिए कुछ आने वाले दिनों में इस पर कर चालू हो ही जाएगा । उन्होंने माननीय उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला जी व माननिय cm साहब का भी आभार जताया है ।

जैसा कि FMDA की पिछली लाइव मीटिंग में सन्नी खंडेलवाल द्वारा NHPC चौक से डिस्पोजल तक की पाइपलाइन ठीक करवाने की मांग की गई थीऔर श्री प्रेम नाथ शर्मा, श्री पवन जी व अन्य गणमान्य निवासियों द्वारा मॉल रोड व एनएचपीसी अन्डरपास की समस्या के समाधान की मांग की गई थी । आज की ऑनलाइन  FMDA की कॉर्डिनेशन मीटिंग में इस पर विस्तृत चर्चा की गई है और CEO  साहब ने अन्डरपास सीवर ओवेरफ़्लो व एनएचपीसी चौक से डिस्पोज़ल तक टूटी सीवर लाइन को ठीक कराने के कार्य को FMDA के अंतर्गत लाने की बात कही गई है।

mcf कमिशनर साहब ने वार्ता के दौरान बताया है कि storm वाटर की निकासी के लिए RMC मॉल रोड के साथ तय मोटर व सम्प capacity बढ़ाने का काम इसी मॉल रोड के टेंडर में mcf द्वारा ही किया जाएगा। साथ ही मॉल रोड के RMC कार्य के संदर्भ में आदरणीय  कमिश्नर साहब ने टेंडर प्रक्रिया का जल्द पूर्ण होने की बात कही है।

श्रीमती श्वेता शर्मा व सन्नी खण्डेलवाल ने fmda ceo श्री सुधीर राजपाल द्वारा public transperancy को कायम करने की दिशा में उठाए गए एतिहासिक कदमों की प्रशंसा की है व समस्त fmda टीम का धन्यवाद किया है । इसके साथ mcf कमिशनर साहब श्री जितेंद्र कुमार दहिया जी का भी धन्यवाद किया है ।

Share