Categories
ग्रीनफील्ड कॉलोनी

ग्रीनफील्डस कॉलोनी की आर डब्लू ए – आवासीय सुधार मण्डल ने भरे सड़कों के गड्डे

अरिहंत जैन की रिपोर्ट : 25 नवंबर 2021 फरीदाबाद

फरीदाबाद की नामी पौश कॉलोनी ग्रीनफील्डस कॉलोनी की माल रोड की सड़क की हालत दिन पर दिन बदतर होती जा रही है । यहाँ बहुत गहरे गड्डे होते जा रहे हैं लेकिन फरीदाबाद प्रशासन और ग्रीनफील्डस कॉलोनी की कालोनाइज़र अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी के द्वारा इस रोड की मरम्मत के लिए कोई भी कदम नहीं उठाए जा रहे हैं ।

ऐसी स्तिथि में यहाँ की आर डब्लू ए – आवासीय सुधार मण्डल के पदाधिकारियों को सड़क पर आकर खुद अपने हाथ से इन गड्डों को मलबे से भरना पड़ रहा है ताकि यहाँ के निवासियों के वाहनों को छतिग्रस्त होने से बचाया जा सके । इस मौके पर आवासीय सुधार मण्डल आर डब्लू ए के प्रधान आचार्य आदित्य एम शर्मा, जनरल सेक्रेटरी, अधिवक्ता सन्नी खण्डेलवाल, रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कामेश्वर पांडे, श्री एम. के. वर्मा व श्री गुलाम गॉस ने श्रम दान किया ।

यहाँ उपास्थि लोगों ने बताया की कई दिनों से प्रशासन व ग्रीनफील्ड कॉलोनी की अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी से इन गड्डों को भरवाने की गुहार लगाई थी लेकिन नगर निगम व कालोनाइज़र के बीच खींच तान के कारण इस सड़क की देख रेख का काम अधर मे लटका हुआ है । asm के पदाधिकारियों ने बताया की पिछले दिनों में इस बहुत गहरे गड्डे की वजह से कई गाड़ियों के चैम्बर टूट गए हैं । इन टूटी हुई सड़कों के कारण यहाँ के निवासियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है साथ ही प्रदूषण भी अपनी चरम सीमा पर पहुँच गया है । यह ग्रीनफील्डस कॉलोनी की कालोनाइज़र कंपनी मेजर्स अर्बन इम्प्रूवमेंट प्राइवेट लिमिटेड व जिला प्रशासन की एक बहुत बड़ी नाकामियाबी है ।

आवासीय सुधार मण्डल, आर डब्लू ए , ग्रीनफील्डस कॉलोनी की टीम संकल्पबध है की जब तक इस समस्या का समाधान नहीं हो जाता वह अपना संघर्ष जारी रखेंगे और ऐसे ही जनहित में कार्य करते रहेंगे ।

ग्रीनफील्डस कॉलोनी में हुआ पांचवे फीडर का सफल क्रियान्वन ।
भाजपा नेत्री श्रीमती श्वेता शर्मा व उनकी टीम के अथक प्रयासों से …
ग्रीनफील्डस कॉलोनी में कुछ बिल्डरों के द्वारा किए गए बिजली घोटाले का शिकार हुए सैंकड़ों मासूम रेसीडेंट्स ।
ग्रीनफील्डस कॉलोनी में सैंकड़ों निवासियों को मिले बिजली विभाग से नोटिस : …

Share