Categories
फरीदाबाद

वार्ड 20 में चला सफाई अभियान । ग्रीनफील्डस कॉलोनी में चार बिल्डर्स के खिलाफ कार्यवाही , MCF ने काटे चालान ।

अरिहंत जैन की रिपोर्ट : 10 दिसम्बर 2021

नगर निगम कमिशनर श्री यशपाल यादव जी के निर्देशों पर आज वार्ड 20 में स्वछता अभियान चलाया गया । इसकी शुरुआत अनखीर गोल चक्कर से हुई । यहाँ से यह अभियान 21 c पार्ट 3 मैन रोड की तरफ आगे बड़ा ।

इस मौके पर वार्ड 20 के mcf नोडल अधिकारी, mcf जे. ई. , mcf व ईको ग्रीन के कर्मचारियों की टीम मौजूद रही । सड़कों की सफाई के साथ साथ वहाँ सड़क के किनारों से मलबे को भी हटाया गया, अवैध रेहड़ीयों को हटवाया गया व दो ओवरफ़्लो सीवर को तुरंत प्रभाव से सुपर सकर मशीन बुला कर सीवर लाइन को साफ करवाने का काम भी चालू करवाया गया ।

इसके अलवा मास्टर ट्रैनर श्रीमती सीमा जैन, श्रीमती तृप्ति चौधरी, ग्रीनफील्डस कॉलोनी की आर. डब्लू. ए. आवासीय सुधार मण्डल के जनरल सेक्रेटरी अधिवक्ता सन्नी खण्डेलवाल, व मौजूद अधिकारीगणों ने वहाँ स्थित सभी रेज़िडेन्शल हाउसिंग सोसाइटी में जाकर गीला और सूखा कूड़े को अलग करके देने का और स्वछता का संदेश दिया ।

स्वछता अभियान के तहत ग्रीनफील्डस कॉलोनी के मॉल रोड पर खुले में निर्माण सामग्री डालने व प्रतिबंधित समय में निर्माण का कार्य कराने व प्रदूषण फैलाने पर चार बिल्डर्स कवलजीत नंदा, दीपक मंगला, शुभम अग्रवाल, लवनीत यादव पर पच्चीस – पच्चीस हजार के चालान काटे गए । साथ ही यह निर्देश भी दिए की आगे प्रदूषण न फैलाएं ।

Share